करोड़ो कमाने के बावजूद इस दिग्गज अभिनेता के घर आज भी मिटटी के चूल्हे पर ही खाना बनता है, नाम जान कर नहीं होगा यकीन


यूँ तो बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता देखने को मिल जायेंगे, जिन्होंने अपने अभिनय से लोगो के दिल और दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ी है. वही कुछ दिग्गज अभिनेता ऐसे भी है, जो इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में छोटी सी जगह से आये है, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में बड़ा नाम कमाया है. जी हां अगर हम ये कहे कि छोटे शहरों से होने के बावजूद भी इन अभिनेताओं ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है, तो कुछ गलत नहीं होगा. बरहलाल आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे ही दिग्गज अभिनेता से रूबरू करवाने जा रहे है. जो वैसे तो फिल्मो से करोड़ो रूपये कमाते है, लेकिन उनके घर में आज भी लकड़ी का चूल्हा ही जलता है.

जी हां उनके घर में आज भी लकड़ी के चूल्हे पर ही खाना बनाया जाता है. गौरतलब है कि इनकी एक फिल्म निल बटे सन्नाटा ने तो दर्शको का दिल ही मोह लिया था. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ पंकज की बात कर रहे है. जिन्होंने फुकरे, मसान, रन, ओमकारा, गुंडे, मंजिल और गैंग ऑफ वासेपुर जैसी कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि पंकज आज भले ही एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन चुके है, लेकिन उनका रहन सहन आज भी एक ग्रामीण व्यक्ति जैसा ही है. बता दे कि पंकज त्रिपाठी बिहार के गोपाल गंज के बेलसंड के रहने वाले है. इसके इलावा उनके गांव में फ़िलहाल उनके माता पिता और रिश्तेदार ही रहते है.

बता दे कि पंकज मुख्य रूप से एक किसान के परिवार से संबंध रखते है. जी हां उनके पिता का नाम बनारस त्रिपाठी और माता का नाम हेमंत देवी है. बरहलाल पंकज ने गैंग ऑफ वासेपुर में इतना बखूबी काम किया था, कि आज वो किसी पहचान के मोहताज नहीं है. हालांकि आज भी उनके गांव में कोई पक्की सड़क नहीं है. यहाँ तक कि पंकज खुद बॉलीवुड की दुनिया में काम करते है, लेकिन उनके गांव में बीस किलोमीटर की दूरी पर केवल एक ही सिनेमा हाल है. इसके साथ ही पंकज ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया था कि कुछ दिन पहले तो उनके बिहार वाले घर में टीवी भी नहीं था.

आगे की जानकारी के लिए निचे क्लिक करे….


Like it? Share with your friends!

करोड़ो कमाने के बावजूद इस दिग्गज अभिनेता के घर आज भी मिटटी के चूल्हे पर ही खाना बनता है, नाम जान कर नहीं होगा यकीन

1 / 2Next

log in

reset password

Back to
log in