पीरियड्स की वजह से महिला को फ्लाइट से उतारा, फिर एयरलाइन्स ने दी ऐसी सफाई


पीरिएड्स को लेकर अभी देश-दुनिया में जागुरूकता आनी बाकी है .. देश में तो इसके लिए पैडमैन जैसी फिल्म भी बन गई है पर विदेशों में इस दिशा में काम किया जाना चाहिए क्योंकि अक्सर पीरिएड्स की वजह से महिलाओं के साथ ज्यादती होती रहती है और इस बार तो इंग्लैंड की रहने वाली एक महिला को पीरिएड्स की वजह से फ्लाइट से उतार दिया गया । जी हां, आप सोच सकते हैं कि कि महिला की सुविधा का ख्याल रखने की बजाए उसे पीरिएड्स की वजह से आनन फानन में उतारना कितना उचित है।

पीरियड्स की वजह से महिला को फ्लाइट से उतारा :

टाइम्स ऑफ लंदन की खबर के अनुसार, इंग्लैंड की रहने वाली 24 वर्षीय बेथ ईवेंस और उनका बॉयफ्रेंड जोशुआ मोरान (26) 17 फरवरी को इंग्लैंड के बर्मिंघम एयरपोर्ट पर दुबई जाने वाली फ्लाइट में सवार हुए थे। उस वक्त बेथ पीरियड्स में थी जिस वजह से उन्हें तेज दर्द हो रहा था, ऐसे में जब बेथ और उनके प्रेमी आपस में बाते कर रहे थें तो फ्लाइट अटेंडेंट आकर उनसे पूछताछ करने लगी और फिर कुछ ही देर बाद उन दोनो को फ्लाइट से बाहर कर दिया गया।

महिला के बॉयफ्रेंड मोरान ने मीडिया से बातचीत में इस बारे में बताया कि, “पीरियड्स के कारण होने वाले दर्द की वजह से फ्लाइट से बाहर निकालना तो वास्तव में पागलपन है.. उस वक्त बेथ बुरी तरीके से रो रही थी जबकि एयरहोस्टेस के ऊट-पटांग सवाल कर उसे परेशान कर रही रही थी। ऐसे में भयंकर दर्द के दौरान बेथ के लिए उसके सवालों का जवाब देना बेहद कठिन और परेशान करने वाला था।” जोशुआ मोरान ने बताया कि एयरलाइन ने बेथ की देखरेख के बारे में सोचने की जगह सिर्फ एक मेडिकल टीम को फोन कर उन्हें फ्लाइट से उतार दिय।

आगे की जानकारी के लिए निचे क्लिक करे….


Like it? Share with your friends!

पीरियड्स की वजह से महिला को फ्लाइट से उतारा, फिर एयरलाइन्स ने दी ऐसी सफाई

1 / 2Next

log in

reset password

Back to
log in